pakistan-mna-aamir-liaquat-accused-imran-khan-of-breaking-his-third-marriage-with-dania-shah
File Photo

    Loading

    करांची, पाकिस्तान के सांसद और अभिनेता आमिर लियाकत हुसैन की मौत हो गई है। टीवी एंकर रहे आमिर लियाकत को कराची के एक अपार्टमेंट में मृत पाया गया है। हाल ही में वो अपनी तीसरी शादी एक 18 साल की लड़की से किये थे। जिसके चलते वो काफी सुर्खियों में रहे थें। फ्लैट में आमिर लियाकत हुसैन का शव संदिग्ध अवस्था में मिला है। बताया जाता है कि आमिर लियाकत हाल ही में दूसरी पत्नी से तलाक लेकर तीसरी पत्नी से शादी किए थें। आमिर लियाकत पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी से सांसद बनने के बाद पीटीआई से अलग हो गए थे। हालांकि, संदिग्ध अवस्था में हुई उनकी मौत के कारणों का अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है। पाकिस्तान पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। 

    खबरों के अनुसार  उनकी मौत को लेकर कई दावे किए जा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि उनकी तबियत खराब थी। जिसके चलते उनकी मौत हुई, लेकिन कुछ खबरों के अनुसार यह भी दावा किया जा रहा है कि, उनका शव करांची स्थित उनके अपार्टमेंट में मिला है। आमिर लियाकत की उम्र करीब 49 साल की थी। आमिर लियाकत अपने उल्टे-सीधे कारनामों को लेकर काफी चर्चा में रहते थें।

    बताया जाता है कि, आमिर लियाकत 2018 मार्च में पीटीआई पार्टी में सम्मलित हुए थें। लियाकत करांची से से एमएनए के रूप में चुने गए थे। बताया जाता है बाद में उनका उस पार्टी से भी नाता टूट गया था। लियाकत हुसैन के मौत की कारणों का अभी तक कोई ठोस पता नहीं चल सका है। पुलिस द्वारा चल रहे छानबीन और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के निश्चित कारणों का पता चल सकेगा।