‘डंकी’ के सेट से वायरल हुई तस्वीर, निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख खान आए नजर

    Loading

    मुंबई: कुछ हफ्ते पहले, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया जब उन्होंने अपनी फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) की घोषणा की। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में होंगी। हिरानी और उनकी टीम ने नए अंदाज में यह घोषणा की। हाल ही में, राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख खान की एक तस्वीर उनकी आगामी फिल्म ‘डंकी’ के सेट से वायरल हुई थी।

    शाहरुख के फैन पेज शाहरुख खान वॉरियर्स फैन क्लब ने तस्वीर ट्वीट की। ऑल-ब्लैक लुक में शाहरुख काफी डैपर लग रहे थे। उन्होंने अपने शेड्स और व्हाइट शो से लुक को हाईलाइट किया। दूसरी ओर, राजकुमार हिरानी सफेद शर्ट और पैंट में चेहरे पर एक विस्तृत मुस्कान के साथ खड़े होकर बहुत खुश लग रहे थे। बेशक, यह तस्वीर वायरल हो गई क्योंकि दुनिया भर के प्रशंसक शांत नहीं रह सके। आखिरकार, शाहरुख और राजकुमार हिरानी के बीच की मुलाकात बहुप्रतीक्षित है।

     

    डंकी के अलावा, शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे। उनके पास नयनतारा के साथ एटली की अगली भी है। हम अपने किंग खान को वापस एक्शन में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते!