जातिसूचक टिप्पणी मामले में पुलिस ने युविका चौधरी को किया गिरफ्तार, पूछताछ के बाद मिली जमानत

    Police arrested Yuvika Chaudhary in caste remark case: ‘बिग बॉस’ फेम अभिनेत्री युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेत्री को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युविका पर अनुसूचित जाति को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप है। अभिनेत्री की गिरफ्तारी सोमवार को हुई थी इसके बाद हरियाणा पुलिस ने तकरीबन 3 घंटे तक पूछताछ के बाद जमानत दी है। ANI एजेंसी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट कर एक तस्वीर भी पोस्ट की है। इस तस्वीर में अभिनेत्री युविका अपने पति प्रिंस नरूला के साथ पुलिस थाने में नजर आ रही है। इस दौरान अदाकारा अपने पति का हाथ थामे हुए दिखाई दी। तस्वीरों के अलावा इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। 

    आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में गिरफ्तारी से पहले युविका मुंबई से अपने पति के साथ हांसी पहुंची थीं। अभिनेत्री के वकील अशोक बिश्नोई ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि ‘मेरी क्लाइंट को इस समय अंतरिम जमानत मिली है। वह हाई कोर्ट के दिशा-निर्देशों के अनुसार जांच में शामिल होने के लिए हांसी आई थी। अब इस पूरे मामले पर हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। यह सुनवाई 24 नवंबर को होगी। अभिनेत्री पर एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

     

    जातिसूचक टिप्पणी करने के बाद युविका ने एक वीडियो पोस्ट कर इस संदर्भ में माफी भी मांगी थी। इसमें अदाकारा ने बताया कि मेरे बोलने के पीछे वह मतलब नहीं था जोकि लोगों ने निकाला।