pooja-bedi-

    Loading

    मुंबई: कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। ऐसे में लोगों को वैक्सीन देने का काम तेजी से किया जा रहा है। ऐसे में अब खबर सामने आई है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। पूजा ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दिया है।

    पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। पूजा ने वीडियो में कहा कि उन्हें पहले बहुत तेज बुखार हुआ। उसके बाद उन्होंने कोविड टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट्स पॉजिटिव आई है। साथ ही पूजा ने बताया कि उनके मंगेतर और हाउस हेल्प भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। पूजा ने अब तक वैक्सीन नहीं लगाई थी। क्योंकि उन्हें उनकी बॉडी की इम्युनिटी पर पूरा विश्वास था।

    वीडियो शेयर करते हुए पूजा ने कैप्शन ने लिखा- आखिरकार मैं कोविड पॉजिटिव हो गई हूं। मैंने अपने स्वयं के प्राकृतिक प्रतिरक्षा और वैकल्पिक उपचार और कल्याण प्रथाओं को अपने उपचार में तेजी लाने की अनुमति देने के अपने व्यक्तिगत निर्णय के रूप में बिना टीकाकरण के रहने का फैसला किया था। आप वही करते हैं जो आपके लिए सही है। हर कोई अपना करता है… सावधानी रखो, पैनिक मत हो। 

    गौरतलब है कि बॉलिवुड सिलेब्स लोगों की हर तरह से मदद करने की कोशिश में हैं। सेलेब्स दवा, ऑक्सीजन, भोजन आदि से मदद कर रहे हैं। लोग सोशल मीडिया के जरिए और उनके घर पहुंचकर मदद की गुहार लगाते रहते हैं।