Bharti Singh

    Loading

    मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) की खूब फैन फॉलोइंग है। लोगों को उनका कॉमिक अंदाज खूब पसंद आता है। अपनी कॉमिक टाइमिंग से भारती लोगों का दिल जीत लेती हैं। उनकी कॉमेडी लोगों को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देती है। भारती सिंह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फनी वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं। 

    भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) टीवी के फेवरेट कपल में से हैं। दोनों दर्शकों को खूब हंसाते हैं। हाल ही में भारती ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। ऐसे में भारती को पैपराजी ने सपूत किया था। तब भारती ने खुलासा किया कि उसे लड़का चाहिए या लड़की।

    दरअसल सोशल मीडिया पर भारती का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारती को हाथ जोड़कर पैपराजी का अभिवादन करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह अपनी कार के अंदर बैठती है और मजाक करती है, “मुझे वोट दीजिए, मुझे वोट दो।” उसके बाद भारती आगे कहती है- ‘”सारे मीडिया चैनल मुझे 50,000-50,000 दिजियेगा। डिलीवरी का खर्चा आना चाहिए क्योंकि हमें अपनी मर्जी से प्रशंसकों को खुद बताना था लेकिन आप लोगों ने रिपोर्ट प्रकाशित की  और हमारा सस्पेंस खराब कर दिया। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) 

    उसके बाद भारती ने बताया की उन्हें ड़का चाहिए या लड़की। भर्ती ने कहा- “लड़की (एक लड़की)।” वह आगे कहती हैं, “मेरे जैसी मेहनती लड़की। मुझे लड़की चाहिए। उसे बोलो ‘बेटा चाय बना के रखो मम्मी घर आने वाली हैं’। लड़कों को बोलो तो बोलता है ‘क्रिकेट खेल रहा हूं मैं’। लड़कियों बेस्ट होती हैं। 

    गौरतलब है कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी समय से अटकलें लगाई जा रही थी। भारती ने पहले साझा किया था कि दंपति 2020 में बच्चे की योजना बना रहे थे। हालांकि महामारी के वजह से दोनों ने उनकी योजनाओं को रोक दिया। भारती और हर्ष 2017 में शादी के बंधन में बंध गए और कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी चौथी सालगिरह एक साथ मनाई।