rajinikanth-admitted-to-hospital-over-blood-pressure-fluctuations

अस्पताल से जारी बयान में यह जानकारी दी गयी।

हैदराबाद. मशहूर अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) को रक्तचाप में उतार-चढ़ाव के कारण शुक्रवार को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल से जारी बयान में यह जानकारी दी गयी। अभिनेता पिछले 10 दिन से हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

सेट पर कुछ लोगों के कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद वह पृथक-वास में चले गए थे। हालांकि अभिनेता में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई। अपोलो अस्पताल ने एक बयान में कहा, ‘‘रजनीकांत को आज सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि उनमें कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं हैं। उनका रक्तचाप घट-बढ़ रहा है और इस पर नजर रखने की जरूरत है। इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती रहना होगा।”

बयान में कहा गया कि उनकी जांच की जाएगी और रक्तचाप सामान्य होने तक उनकी निगरानी की जाएगी। ठीक होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। बयान के अनुसार रक्तचाप में उतार-चढ़ाव और थकान के अलावा उन्हें किसी तरह की दिक्कत नहीं है।

रजनीकांत (Rajinikanth) अपनी आगामी फिल्म ‘अन्नाथे’ (Annaatthe) की शूटिंग के लिए पिछले दिनों शहर में आए थे लेकिन चार कर्मियों के संक्रमित पाए जाने के बाद शूटिंग रोक दी गयी थी। फिल्म का निर्माण कर रही कंपनी सन पिक्चर्स ने बुधवार को कहा था कि अभिनेता रजनीकांत और फिल्म से जुड़े अन्य लोगों में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है।