बीच सड़क राखी सावंत को ड्रामा करना पड़ा भारी, ट्रैफिक पुलिस ने की कार्रवाई

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर चर्चा में बनी हुई है। अभिनेत्री को अपना ड्रामा भारी पड़ गया है। हाल ही में राखी ने अपने ड्रामा को सीधे सड़कों पर उतारा है। इस कारण सड़क पर जाम लग गया। इसके बाद अब ट्रैफिक पुलिस ने राखी के खिलाफ कार्रवाही करते हुए चलान कटा। राखी सावंत ने जो किया उसे देख लोग उन पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि राखी ने अपनी कार बीच सड़क पर रोक दी, जिसके बाद उनके पीछे वाहनों की कतार लग गई। राखी की इस हरकत का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    इस वीडियो में राखी सावंत व्यस्त सड़क के बीच में अपनी कार पार्क करती नजर आ रही हैं, कार से उतरकर कुछ खरीदने के लिए सड़क के किनारे जा रही हैं। यह सब कैमरे में कैद हो गया है। जब वह दोबारा वह अपनी कार के पास पहुंचती है तो ऑटो और अन्य वाहनों की लंबी लाइन उसके पीछे चलती नजर आई। इसमें भी राखी कार के पास खड़ी होकर कहती हैं, ‘जहां खड़ी होती हूं, वहीं से लाइन शुरू हो जाती है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Andheri West (@andheriloca)

     

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओशिवारा ट्रैफिक पुलिस ने राखी की कार पर ई-चालान जारी किया है, जिससे अंधेरी में ट्रैफिक जाम हो गया।अभिनेत्री-मॉडल राखी सावंत ने ट्रैफिक जाम के कारण व्यस्त सड़क के बीच में अपनी कार रोक दी।