Rakhi Sawant
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने फैंस (Fans) को एक चौकाने (Shocking) वाली खबर (News) बताई है। अभिनेत्री अपने पति (Husband) रितेश (Ritesh) से दुरियां बना रही है। राखी सावंत ने खुद इसकी जानकारी अपने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट के जरिए दी है। उन्होंने अपने नोट में लिखा ‘प्रिय प्रशंसकों और शुभचिंतकों, बस इतना कहना चाहती हूं, कि रितेश और मैंने अलग होने का फैसला किया है, बिग बॉस शो के बाद बहुत कुछ हुआ है और मैं कुछ चीजों से अनजान थी, जो मेरे नियंत्रण से बाहर थीं।

    हमनें अपने मतभेदों को दूर करने की कोशिश की और काम करने की कोशिश की, लेकिन मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा होगा कि हम दोनों प्रेम से आगे बढ़ें और हम दोनों अलग-अलग जीवन का मजा लें। मैं वास्तव में दुःखी और उदास हूं, कि यह वैलेंटाइन डे से पहले होना था, लेकिन अब निर्णय लेना पड़ा। मैं रितेश को जीवन में सबसे अच्छा होने की कामना करती हूं, लेकिन मेरे लिए जीवन के इस पड़ाव पर मुझे अपने काम और अपने जीवन पर ध्यान देना होगा और खुद को खुश और स्वस्थ रखना होगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

    हमेशा मुझे समझने और मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद! – राखी सावंती। उनके इस पोस्ट के बाद उनके फैंस ये कयास लगा रहे है की आखिर ऐसा क्या हुआ की राखी सावंत ने इतना बड़ा फैसला ले ली। गौरलतब है की राखी सावंत इससे पहले ये जानकरी दे चुकी थी, की उनके पति रितेश पहले से ही शादीशुदा है। उनकी पहली पत्नी का नाम स्निग्धा है। पत्नी स्निग्धा ने पति रितेश के ऊपर ये आरोप लगाई थी, की उनके पति उन्हें शारीरिक प्रताड़ित करते थे।