Aditi Rao Hydari
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही है। उनका जन्म 28 अक्टूबर 1986 को हैदराबाद में हुआ था। आज इस मौके पर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड एक्टर सिद्धार्थ ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इतना ही नहीं खबरों की मानें तो अभिनेत्री अपना ये जन्मदिन सिद्धार्थ के साथ मनाने के लिए चेन्नई भी रवाना हो चुकी है। सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनसीन तस्वीर शेयर किया है।

    जिसमें सिद्धार्थ अदिति राव हैदरी के साथ नजर आ रहे है। तस्वीर में पर्पल कलर का ड्रेस पहने अभिनेत्री सिद्धार्थ के कंधे पर हाथ रखे दिखाई दे रही है। वहीं सिद्धार्थ भी मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रहे है। तस्वीर शेयर कर सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस ऑफ हार्ट अदिति राव हैदरी मैं आपके सभी सपनों की प्रार्थना करता हूं बड़े वाले, छोटे वाले और जो अभी तक अनदेखी हैं हमेशा सच हो, हमेशा तुम्हारे लिए। सूर्य के चारों ओर अभी तक की सबसे अच्छी यात्रा करें।’ उनके इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक के बधाईयों और शुभकमानाओं का तांता लगा हुआ है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Siddharth (@worldofsiddharth)

    सभी उनके इस पोस्ट को लाइक कर अदिति राव हैदरी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे है। उनके इस पोस्ट को अब तक डेढ़ लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है।

    गौरतलब है कि एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ के डेटिंग की भी बातें कही गई। हालांकि, इस पर अभिनेता और अभिनेत्री की तरफ से कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया। ये कई बार एक साथ स्पॉट भी किए जा चुके हैं। इतना ही नहीं पिछले साल एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी में चंडीगढ़ में भी एक साथ नजर आए थे।