Nithya Menen
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) सिनेमा की मशहूर (Famous) अभिनेत्री (Actress) नित्या मेनन (Nithya Menen) इस वक्त सुर्खियों में है। हर किसी के जुबान पर उनका ही नाम चल रहा है। इसके पीछे का कारण है उनका लेटेस्ट पोस्ट। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है। जिसके बाद से फैंस में हलचल मच गई है। दरअसल, नित्या मेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रेगनेंसी किट की तस्वीर शेयर की है।

    जिसका रिजल्ट पॉजिटिव शो कर रहा है। जिसे देखने के बाद फैंस के होश उड़ गए है। प्रशंसकों के मन में तरह-तरह के सवाल चल रहे है कि क्या अभिनेत्री शादी से पहले ही मां बनने वाली है। तो वहीं कुछ लोग उनके इस पोस्ट पर उन्हें बधाईयां भी दे रहे है। इस पोस्ट के सामने आते ही प्रशंसकों में खलबली सी मची है। नित्या मेनन ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘और, आश्चर्य शुरू होता है।’ बता दें कि नित्या मेनन का ये नया पोस्ट उनके पर्सनल लाइफ से नहीं बल्कि प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ा हुआ है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nithya Menen (@nithyamenen)

    ये पोस्ट उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट से रिलेटेड है। जिसका वो जोरदार प्रमोशन कर रही है। हालांकि, अभी तक फिल्म का टाइटल और उससे जुड़ी अन्य जानकारियां अभी तक सामने नहीं आई है। नित्या मेनन के इस पोस्ट को लाइक कर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अब तक उनके इस पोस्ट को दो लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।