Saif Ali Khan

    मुंबई: सैफ़ अली अली (Saif Ali Khan), अर्जुन कपूर (Arjun kapoor), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म भूत पुलिस (Bhoot Police) रिलीज़ हो चुकी है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 10 सितंबर 2021 को रिलीज हुई है। ऐसे में फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पूरी टीम सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के द कपिल शर्मा शो के आगामी वीकेंड एपिसोड दिखाई देगी। 

    शो के दौरान अर्चना पूरन सिंह पूछती है सैफ अली खान से की उनके बच्चों की फेवरेट लोरी कौन सी है। इस सैफ अली खान ने कहा- अब सारे गाने एलेक्सा ही गाती है।  सैफ अली खान ने  एक मजेदार किस्सा सुनाया। उन्होंने कहा- ‘मैं गाता था एक लोरी समरटाइम बोल के इंग्लिश लोरी है। तब सारा बहुत छोटी थी। उसने आंख खोलकर कहा ‘अब्बा प्लीज मत गाइए’ उस दिन से मैं गा नहीं सकता। बच्चा भी बोल देता है कि मत गाओ।’

    आपको बता दें हाल ही में कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो वीडियो वायरल हुआ था। जिसमे में कपिल शर्मा सैफ अली खान से पूछते हैं लॉकडाउन में क्या क्या किया। इस पर सैफ अली खान बोलते है, पहले लॉक डाउन में फ्रेंच और कुकिंग सीखी और दूसरे लॉकडाउन में बच्चा। जिसे सुनकर कपिल शर्मा और बाकी के सभी लोग जोरो से हंसने लगते है।  

    आपको बता दें इस साल फरवरी में सैफ और करीना के दूसरे बेटे जहांगीर ने जन्म लिया है। गौरतलब है कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। और फिल्म को काफी अच्छा रेस्पोंद भी मिल रहा है। वहीं, शो पर ‘भूत पुलिस’ की टीम के अलावा बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार सानू, उदित नारायण और अनुराधा पौडवाल भी स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आने वाले हैं।