जानिए कैसे रहती है जान्हवी कपूर फिट, इन फोटोज ने खोले उनके फिटनेस का राज

    Loading

    मुंबई: फिल्म धड़क से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। जान्हवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। जान्हवी कपूर ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। वह इन दिनों किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। जहां एक ओर फैंस को उनकी आगामी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। वहीं, कई लोग अभिनेत्री की खूबसूरती पर फिदा रहते है।

    जान्हवी कपूर अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती है।उन्हें वर्कआउट करना काफी पसंद है। कई बार उन्हें कुछ बेहतरीन वर्कआउट वियर में देखा गया। अगर आप भी जान्हवी की तरह परफेक्ट फिगर की चाह रखती हैं तो उनका वर्कआउट रुटीन और डाइट प्लान फोलो करें। ऐसे में अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो शेयर किया है।

    फोटो की बात करें तो एक्ट्रेस पूरी लग्न के साथ व्यायाम करते नजर आ रही है। एक्ट्रेस अपने व्यायाम की तस्वीर में भी बहुत ख़ूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस के इस फोटो को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है। जान्हवी को कार्डियो और वेटलिफ्टिंग करना पसंद है। इतना ही नहीं, जान्हवी कपूर ने अपने फिटनेस सेशन में कुछ योग और पाइलेट्स भी शामिल किए हैं जो उन्हें शांत रहने में मदद करते हैं। जब वो जिम में नहीं होती हैं तो फिट रहने के लिए खूब जॉगिंग और  स्विमिंग करती हैं।