सलमान खान ने दिया ‘प्रेम’ के सवाल का जवाब, बोले- ‘शादी हो गई….’

    Loading

    मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) की शादी फैंस के बीच अक्सर बहस का विषय रही है। सल्लू मियां बॉलीवुड में मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। लेकिन अब अभिनेता की शादी की योजना तब चर्चा में आई जब उनकी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के साथ उनकी एक तस्वीर फैंस के बीच खूब वायरल हो रही हैं। बेशक ये तस्वीर नकली था। ऐसे में सलमान ने अपने फैंस को चिढ़ाने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया है। सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किए गए इस नए वीडियो में अभिनेता खुलकर शादी के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं। 

    पोस्ट किए इस वीडियो में आपको युवा सलमान खान नजर आ रह है, जोकि ‘हम आपके हैं कौन’ फिल्म के ‘प्रेम’ किरदार में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में पूछा गया दबंग खान ‘शादी होगी?’ इस पर वह जवाब देते हैं, ‘हो गई क्या!’ यह सिलसिला जारी है और हमें दो दिनों के बाद ही पता चलेगा कि यह सब क्या है। नीचे देखें सलमान का वीडियो:

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

    खैर, इससे पहले कि आप अपने घोड़ों को दौड़ाएं हम आपको बताना चाहेंगे कि, सलमान खान ने एक एड के लिए यह वीडियो शूट किया है। इस बीच, सोनाक्षी सिन्हा ने भी सलमान खान के साथ शादी की मॉर्फ्ड तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी है जो वायरल हो गई है। एक पोस्ट पर, लुटेरा अभिनेत्री ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “क्या आप इतने गूंगे हैं कि आप वास्तविक और विकृत तस्वीर के बीच अंतर नहीं बता सकते ?????”