Samantha Ruth Prabhu
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) एक्ट्रेस (Actress) सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) फिल्म (Film) ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) से सुर्खियों में है। उनके जीवन से जुड़ी एक बड़ी खबर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री ने अपने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के निक नेम का टैटू अपने शरीर से निकलवा दी है। जी हां जब अभिनेत्री के इस खबर की चर्चा सामने आई थी कि वो अपने पति नागा चैतन्य से तलाक ले रही है तो उनके फैंस चौंक उठे थे, लेकिन अदाकारा अब अपने प्यार की सभी निशानी मिटा दी है।

    अभिनेत्री ने अपने रिब पर नागा चैतन्य के निक नेम का टैटू बनवाई थी, लेकिन वो उसे अब निकलवा चुकी है, हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि अभिनेत्री की तरफ से नहीं हुई है, लेकिन उनकी हाल की तस्वीरों में उनके रिब से टैटू गायब है। अदाकारा जब इस टैटू को बनवाई थी। तो उन्होंने खुद इसकी जानकारी अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये दी थी। जिसमें उनके द्वारा शेयर तस्वीर में उनके रिब पर टैटू दिखाई दिया था।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

    अगर हम बात करें सामंथा रुथ प्रभु के वर्कफ्रंट की तो अभिनेत्री बहुत जल्द हरी की फिल्म ‘यशोदा’ में लीड रोल में दिखाई देंगी। ये फिल्म इसी साल 12 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म ‘शाकुंतलम’ में देव मोहन के साथ अपने मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी।