सपना चौधरी ने सोशल मीडिया को कहा ‘राम राम…. ‘ आधिकारिक पोस्ट किया जारी

    Loading

    मुंबई: हरियाणा की डांसिंग क्वीन और ‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) अपने डांस और अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसी बीच अभिनेत्री ने बड़ा ऐलान कर सभी को चौका दिया है। सपना ने सोशल मीडिया से कुछ दिनों के लिए ब्रेक लेने का फैसला लिया है। सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम के जरिए इसकी जानकारी अपने फैंस को दी है। अभिनेत्री ने लिखा- ‘वह कुछ दिनों तक सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहेंगी। बिग बॉस कंटेस्टेंट ने पोस्ट में सोशल मीडिया को अलविदा कहने की वजह भी जाहिर की है।  अभिनेत्री ने बताया कि ‘राम राम… खराब सेहत के चलते अपडेट नहीं कर सकती। क्षमा करें, जल्द ही मिलते हैं।

    आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से देसी क्वीन सपना चौधरी की तबीयत ठीक नहीं है। पिछले दिनों उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक लाइव शो के दौरान अचानक सपना चौधरी की तबीयत खराब हो गई थी। उस दौरान वह ‘दिल्ली की समर’ गाने पर डांस कर रही थी। लेकिन अचानक उनके पेट में दर्द होने लगा, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हालांकि इलाज के बाद उन्हें छुट्टी भी दे दी गई। 

    ऐसे में उन्होंने अपना ख्याल रखने के लिए कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है। आपको बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी का गाना ‘लाल दुपट्टा…’ रिलीज हुआ है, जिसमें उन्होंने धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।  सपना चौधरी ने इस गाने में जबरदस्त डांस किया है, साथ ही रेणुका पवार ने भी अपनी आवाज का जादू बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।