Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: ससुराल सिमर का (Sasural Simar Ka) के दूसरे सीजन को हाल ही में लॉन्च किया गया है। कुछ ही समय में ही शो घर-घर में फेमस हो गया। नए सीजन में लीड स्टार्स बदल दिए गए हैं लेकिन दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और जयति भाटिया के रोल को नहीं बदला था। कुछ ही समय में दीपिका इस शो के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बना ली हैं। दीपिका कक्कड़ की मौजूदगी से दूसरे सीजन को भी लोगों ने खूब प्यार दिया है, लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि एक्ट्रेस का पत्ता जल्द ही इस शो से कटने वाला है। 

    दीपिका कक्कड़ के फैंस के लिए ये खबर किसी झटके से कम नहीं है. इंडिया फोरम की ताजा रिपोर्ट की मानें तो दीपिका कक्कड़ को कुछ ही एपिसोड के लिए साइन किया गया था। दीपिका कक्कड़ के किरदार को खत्म करने के लिए इन दिनों मेकर्स कहानी पर खूब काम कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस किरदार को फिल्मी अंदाज में खत्म कर दिया जाएगा। शो के अपकमिंग एपिसोड में देखने मिलेगा कि गीतांजलि सभी के सामने बड़ी सिमर की बेइज्जती करेगी। सिमर अपनी बात रखने की कोशिश करती है लेकिन गीतांजलि उसकी एक भी नहीं सुनती। ऐसे में सिमर के पास घर छोड़ने के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं होता। फैंस के बीच ‘ससुराल सिमर का’ का पहला सीजन काफी हिट रहा था।

    आपको बता दें दीपिका कक्कड़ के पति एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अकसर अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते और प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते दिखाई दे जाते हैं। दीपिका के सोशल मीडिया एकाउंट पर भी फैमिली टाइम की झलक देखने को मिलती है। ससुराल सिमर का के सेट से दोस्त बने दीपिका और शोएब इब्राहिम 2013 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। 5 साल तक डेटिंग के बाद कपल ने एक होने का फैसला किया था। दोनों ने 22 फरवरी, 2018 को शोएब के होमटाउन मौदहा (कानपुर के पास) में शादी की थी।