ऋतिक रोशन को शर्टलेस देख पिघला कविता कौशिक दिल, बोलीं- ‘पति को टीले से धक्का दे दूं क्या?’

    Loading

    Seeing Hrithik Roshan shirtless, Kavita Kaushik’s heart melted, said- ‘Do I push my husband from the mound?…’: बॉलीवुड के हैंडसम और फिट ऋतिक रोशन के लाखों दीवाने हैं, अभिनेता की स्मार्टनेस और फिट बॉडी को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। ऐसे में ऋतिक रोशन ने कुछ घंटो पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक शर्टलेस तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देखकर फैंस की धड़कनें तेज हो गई हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर फैंस से लेकर कई सेलेब्स भी कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। अपनी ऋतिक को शर्टलेस देख कमेंट्स करने वालों में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस कविता कौशिक का नाम शामिल हो गया है। 

    कविता कौशिक ने ऋतिक की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मतलब… क्या करूं? पति को टीले से धक्का दे दूं क्या? अभिनेत्री का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस पर कमेंट्स करते हुए एक ने लिखा- ‘पति को टीले से फेंकना मजाक नहीं है’, तो वही दूसरे यूजर ने लिखा- ‘बीच में फेंकना भी एक ऑप्शन है…’

     

    आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की यह तस्वीर मालदीव की है जहां वह अपने परिवार के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। अभिनेता ने मालदीव में नए साल का जश्न भी मनाया और इस दौरान ऋतिक ने अपनी शर्टलेस सेल्फी ली।