प्रियंका चोपड़ा को बिकिनी में देख पिघला रणवीर सिंह का दिल, कमेंट कर लिखा- ‘Bruhhh…’

    Loading

    मुंबई: बर्फी, फैशन, सात खून माफ, द स्काई इज पिंक, मैरी कॉम जैसे बॉलीवुड को बेहतरीन फिल्में देने के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने खुद को एक वैश्विक आइकन और एक क्रॉस-कॉन्टिनेंटल दिवा के रूप में स्थापित किया है। अदाकारा फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वह अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को अपना अपडेट देती दिखाई देती है। ऐसे में प्रियंका ने कुछ घंटो पहले सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी तस्वीर पोस्ट कर फैंस को चौका दिया था।

    खास बात यह थी कि यह तस्वीर प्रियंका की काफी पुरानी थी। जिसमें वह बिकिनी पहन पोज देती दिखाई दे रही है। इसे पोस्ट करते हुए प्रियंका ने लिखा – ‘लगभग नवंबर 2000 की… पेश है मेरी 18 साल पुराणी तस्वीर: पैट्रिक डूरंड।’ इस तस्वीर पर फैंस के अलावा सेलेब्स भी कमेंट्स करते हुए नजर आए। अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने प्रियंका की बिकिनी फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘Bruhhh…’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

     

    बता दें, प्रियंका की ये तस्वीर मालदीव में ली गई थी। जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रहा है क्योंकि उसने एक भूरे रंग की बिकनी पहनी थी और उसकी त्वचा सूरज की रोशनी में चकाचौंध थी।