शाहिद कपूर को भरी पड़ी मीरा राजपूत से Pillow Fight, पत्नी ने सरेआम दे डाली धमकी

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत पहले कुछ दिनों से अपने सोशल लाइफ की वजह से चर्चा में है। मीरा राजपूत (Mira Rajput) वैसे तो घर पर ही रहकर अपने परिवार और बच्चों को संभालती है। लाइमलाइट से दूर रहने के लिए बावजूद मीरा के चाहने वालों की लिस्ट किसी मशहूर एक्ट्रेस से कम नहीं है। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

    दोनों हमेशा अपने फैंस के लिए अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते है। दोनों के बीच एक बहुत प्यारी केमिस्ट्री देखने को मिलती है। ऐसे में अब शहीद ने सोशल मीडिया पर मीरा राजपूत से कुछ ऐसा सवाल कर दिया जो खुद उन पर ही भारी पड़ गया है। दरअसल शहीद ने अपने इंस्टा स्टोरी में एक तस्वीर शेयर करते हुए पूछा बेड पर इतने सारे तकिए क्यों रखना पसंद हैं।’ जिसकी वजह से शहीद को उनका ये कमेंट उनपर ही भरी पड़ गया। 

    Shahid Kapoor Pillow Fight: सोशल मीडिया पर Mira Rajput के साथ Pillow Fight पड़ी भारी, पत्नी के आगे मुसीबत में फंसे Shahid Kapoor

    तस्वीर के बात करें तो फोटो में एक्टर ने टी शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं। अपने लुक को कॉम्पलिमेंट देने के लिए उन्होंने आंखों पर चश्मा पहना हुआ हैं। साथ ही उनके पीछे कई सारे तकिए रखे हुए नजर आ रहे हैं। शहीद ने कैप्शन में लिखा- “तुम्हें बेड पर इतने सारे तकिये क्यों पसंद हैं… क्यों?। जिसका रिप्लाई मीरा ने मजेदार अंदाज़ में दिया। मीरा ने शहीद के पोस्ट का जवाब देते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा- ‘दोस्त तुम अपने आपको बहुत बड़ी मुश्किल में डाल रहे हो।’ 

    गौरतलब है कि शहीद और मीरा ने अपनी फिटनेस का भी हमेशा ही ध्यान रखा है। कई बार दोनों एक साथ जिम आते-जाते स्पॉट किये जाते हैं। मीरा और शाहिद 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। शहीद की वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी अपकमिंग फिल्म जर्सी में नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। शादी इससे पहले ‘कबीर सिंह’ में नज़र आए थे।