Shahrukh Khan
Photo- Instagram

    मुंबई : फिल्मकार (Filmmaker) जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म (Film) ‘द आर्चीज’ (The Archies) से अपने करियर की शुरुआत करने जा रहीं सुहाना खान को उनके पिता शाहरुख खान ने हमेशा विनम्र बने रहने और मुस्कुराने की सलाह दी है। सुहाना खान प्रतिष्ठित कॉमेडी सीरीज पर आधारित फिल्म ‘द आर्चीज’ के साथ अभिनय की दुनिया में कदम रख रही हैं। सुहाना खान ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। शाहरुख खान ने बेटी सुहाना खान के करियर की शुरुआत पर प्रसन्नता जताते हुए उन्हें कुछ सलाह दी है।

    शाहरुख खान ने बेटी को सलाह देते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, ‘सुहाना खान आप हमेशा याद रखिए कि आप कभी संपूर्ण रूप से निपुण नहीं हो सकते। लेकिन, आप अपने स्वाभाविक काम और अभिनय के जरिए निपुणता के नजदीक पहुंच सकते हैं। एक कलाकार के रूप में हमेशा विनम्र और दयालु बने रहो और अपना काम करो।’ शाहरुख खान ने अपने पोस्ट में खुद को एक अभिनेता बताते हुए बेटी को सलाह देते हुए लिखा, ‘आलोचनाएं और सराहना हमेशा आपके साथ नहीं रहेंगी, लेकिन पर्दे पर अपने अभिनय के जरिए जो छाप आप छोड़ोगे, वो हमेशा आपकी पहचान बनी रहेगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    बेटी आपने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत लंबा सफर तय किया है, लेकिन दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने का सफर कभी खत्म नहीं होता। आगे बढ़ो और जितना हो सके मुस्कुराओ।’ शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक वीडियो भी साझा किया। शाहरुख खान और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटियां क्रमश: सुहाना खान और खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा उन सात अभिनेताओं में शामिल हैं, जो इस फिल्म में दिखाई देंगे। अन्य चार कलाकार ‘सुपर 30’ के मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंदा और वेदांग रैना शामिल हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    ‘द आर्चीज’ 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स ने फिल्म के लिए आर्ची कॉमिक्स के साथ साझेदारी की है, जिसे जोया अख्तर और उनकी लंबे समय से सहयोगी रहीं रीमा कागती अपने प्रोडक्शन बैनर टाइगर बेबी के तहत निर्माण कर रही हैं। (एजेंसी)