Shahrukh Khan Shirtless Picture
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) स्टार (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने आगामी फिल्म (Film) पठान को लेकर काफी व्यस्त है। इन दिनों वो अपने दर्शकों को सरप्राइज पर सरप्राइज दिए जा रहे है। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपने अभिनीत आगामी फिल्म ‘पठान’ की जानकारी अपने दर्शकों को दी थी की उस खुशी को दुगना करते हुए उन्होंने अपने प्रशंसकों को ये जानकारी दी की वो अपने खुद के ओटीटी प्लेटफॉर्म एप पर काम कर रहे है। उनके इस एप का नाम ‘एसआरके प्लस’ है। वो बहुत जल्द इस एप को लांच करेंगे। उनके इस दोहरी खुशखबरी को सुनकर उनके फैंस में हलचल मच गई है।

    फैंस उनके इस दोनों प्रोजेक्ट का आनंद लेने के लिए उत्साहित है। एक बार फिर किंग खान ने अपने प्रशंसकों को चौकाया है। उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी शर्टलेस तस्वीर शेयर किया है। तस्वीर के जरिए एक्टर ने अपने एब्स को अपने दर्शकों को दिखाया है। उनके इस तस्वीर के पोस्ट करने के बाद से उनके फैंस उनके इस तस्वीर की तरफ खींचे जा रहे है। उनके इस पोस्ट पर दर्शकों के प्रतिक्रियाओं की भीड़ लगी है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने कैप्शन में एक जोरदार बात लिखी है। उन्होंने अपने कैप्शन लिखा, ‘शाहरुख खान अगर थोड़ा रुक भी गया तो पठान को कैसे रोकोगे…. एप्स और एब्स सब बना डालूंगा…..’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    शाहरुख खान के इस पोस्ट को 7 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है। इससे ये कहना गलत नहीं होगा की दर्शकों को अपने अभिनेता से बड़ी उम्मीदें है। उनके इस पोस्ट से एक बात तो साफ जाहिर होती है कि वो प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ का भी खास ख्याल रखते है। फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके साथ ही किंग खान आगामी फिल्म ‘लॉयन’ और ‘सारे जहां से अच्छा’ में भी अपने मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।