Shanaya Kapoor
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) इस दिनों काफी चर्चा में है। वो बहुत जल्द बॉलीवुड (Bollywood) में डेब्यू (Debut) करने वाली है, लेकिन उससे भी पहले अभिनेत्री ने लग्जरी कार (Luxury Car) खरीदी है। अदाकारा ने ‘ऑडी क्यू7’ कार ली है। जिसकी कीमत 80 लाख रुपये है। उनके इस खुशी के पल में उनकी मां माहीप कपूर और पिता संजय कपूर भी साथ है।

    वो इस पल से काफी खुश है। ‘ऑडी मुंबई वेस्ट’ ने अपने इन्स्टाग्राम पर उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है। जिसमें शनाया कपूर अपने माता-पिता के साथ दिखाई दे रही है। कार के नंबर प्लेट पर शनाया कपूर लिखा है और कार के अंदर उनकी तस्वीरें लगी है। गौरतलब है की शनाया कपूर बहुत जल्द ही करण जौहर की बॉलीवुड फिल्म ‘बेधड़क’ में डेब्यू करने वाली है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Audi Mumbai West (@audi_mumbaiwest)

    शशांक खेतान इस फिल्म का निर्देशन कर रहे है।  इस फिल्म में उनके अलावा लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह सिंह पीरजादा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Audi Mumbai West (@audi_mumbaiwest)

    अभिनेत्री ने अपने फैंस को इसकी जानकारी फिल्म के पोस्टर के जरिए दिया है। दर्शक उनके इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित है। अभिनेत्री के इन्स्टाग्राम पर 1 मिलियन से अधिक फैन फॉलोइंग है।