डांसर राघव जुयाल से नाम जुड़ने पर भड़की शहनाज गिल, बोलीं- ‘मीडिया झूठ बोलता है…’

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अभिनेत्री काफी दुखी हो गई थी लेकिन अब शहनाज फिर उठ खड़ी हुई हैं। इसी बीच शहनाज का नाम डांसर राघव जुयाल (Raghav Juyal) से जुड़ा जा रहा है। लेकिन दोनों में से किसी ने भी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। लेकिन फैंस और मीडिया के बीच यह खबर तेजी से चल रही है कि  शहनाज-राघव के बीच का रिश्ता सिर्फ दोस्ती का नहीं है। मीडिया में चल रही इन खबरों के बीच शहनाज ने अपना रिएक्शन दिया है। 

    शहनाज गिल ने बीती रात अपने भाई पंजाबी सिंगर अनुदा जांदा के एक इवेंट में हिस्सा लिया था। इस दौरान शहनाज से उनके और राघव के रिश्ते को लेकर सवाल पूछे गए। इसका जवाब देते हुए अभिनेत्रीने कहा कि ‘मीडिया फर्जी है।’ शहनाज ने जवाब देते हुए आगे कहा, ‘हां मीडिया झूठ बोलती है और कुछ भी कहती है। अब जब आप उसके बगल में खड़े हैं, तो क्या इसका मतलब यह है कि आप रिश्ते में हैं? इसलिए मैं कहता हूं कि मीडिया झूठ बोलता है’। शहनाज के जवाब के बाद साफ है कि वह और राघव रिलेशनशिप में नहीं हैं। वे डेटिंग नहीं कर रहे हैं।

    राघव और शहनाज कुछ दिन पहले ऋषिकेश घूमने गए थे। इस दौरान दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। तब से ही मीडिया में यह खबर फैल गई कि शहनाज को राघव से प्यार हो गया है। राघव ने अपने रिश्ते की चर्चाओं के बारे में बात करते हुए एक बार कहा था, ‘यह सिर्फ धूल है, यह कुछ दिनों में उड़ जाएगी।’  अब रिश्ते की खबरों पर पूरी तरह से विराम लग गया है क्योंकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है।