शिल्पा शेट्टी-अभिमन्यु दसानी की ‘निकम्मा’ इस दिन होगी रिलीज, मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान

    Loading

    मुंबई: शिल्पा शेट्टी इन दिनों काफी बिजी हैं, यह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुखी’ (movie Sukhee) की शूटिंग में बिजी हैं। अभिनेत्री ने पिछले साल प्रियदर्शन निर्देशित ‘हंगामा 2’ के साथ बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी की थी। ऐसे में शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर नए प्रोजेक्ट के बारे में अपडेट दिया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘निकम्मा’ (Nikamma) की।  इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा अभिमन्यु दसानी, शर्ली सेतिया और अभिमन्यु सिंह जैसे कलाकार अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। 

    इसी बीच अब मेकर्स ने ‘निकम्मा’ फिल्म की रिलीज तारीख का ऐलान किया है। सब्बीर खान द्वारा अभिनीत, एक्शन एंटरटेनर फिल्म इस साल 17 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए शिल्पा ने कहा, ‘एक अभिनेत्री के रूप में 15 साल के अंतराल के बाद सिनेमाघरों में वापस आना बहुत अच्छा है। यह पहली फिल्म है जिसे मैंने अपने ब्रेक के बाद काम के लिए हां कहा था। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

     

    दिलचस्प बात यह है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म  ‘निकम्मा’ की टक्कर आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह अभिनीत ‘डॉक्टर जी ‘ से होगी। अनुभूति कश्यप द्वारा अभिनीत यह फिल्म एक सामाजिक ड्रामा है और इसमें आयुष्मान एक पुरुष स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका में होंगे।