Brahmastra
Photo - Twitter

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बायकॉट ट्रेंड होने पर और उनके उज्जैन में महाकाल मंदिर प्रवेश पर रोक लगाए जाने पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के सपोर्ट में शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी सामने आई है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक पुरानी तस्वीर शेयर किया है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बॉलीवुड के सेलेब्स नजर आ रहे हैं।

    प्रियंका चतुर्वेदी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘इस फोटो सेशन में से कोई भी मदद नहीं करेगा यदि आप नफरत करने के लिए मूक दर्शक बने रहेंगे और यह मानते हैं कि राजनीति पर बात करना आपका व्यवसाय नहीं है। वे वैसे भी आपके पीछे आएंगे। उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर का विरोध एक उदाहरण है। शर्म आती है कि राजनीतिक पूर्वाग्रह इस तरह की कुरूपता को जन्म दे रहा है।’ प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ‘हर फिल्म रिलीज से पहले यह चयनात्मक विरोध एक उद्योग और एक लॉबी बन गया है, अगर सामूहिक रूप से पीछे नहीं धकेला गया तो हम तेजी से नफरत, भय और खामोशी की खाई में जा रहे हैं। मनोरंजन उद्योग रोजगार पैदा करने वाला है, लाखों लोग इस पर निर्भर हैं। घोषित करना।’ 

    गौरतलब है कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी बीते मंगलवार की शाम को महाकाल मंदिर के दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचे थे। जहां बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने उन्हें देखकर बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया। उनका कहना था कि रणबीर कपूर खुद बता चुके हैं कि वो बीफ खाते हैं। ऐसे में उन्हें मंदिर में प्रवेश नहीं दिया जा सकता है। जिसके कारण रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बिना दर्शन के ही वापस लौटना पड़ा। हालांकि, अयान मुखर्जी को गर्भगृह में जाने दिया गया। जहां उन्होंने महाकाल बाबा का दर्शन किया।