शुरू हुई ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग, अजय देवगन और श्रिया सरन फिर शेयर करेंगे स्क्रीन

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) और श्रिया सरन (Shriya Saran) की जोड़ी साल 2015 में सुपरहिट फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) में दिखाई दे रही है। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी और सभी कलाकरों की भी खूब तारीफ हुई थी। ‘दृश्यम’ की सफलता के बाद से दर्शक पिछले काफी समय से ‘दृश्यम’ थ्रिलर ड्रामा के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच खबर आई है कि दृश्यम 2 की शूटिंग शुरू हो गई है। अजय ने अभिनेत्री श्रिया के साथ ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

    अजय देवगन ने इस खबर की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर ‘दृश्यम 2’ के सेट से एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में अभिनेता फिल्म के निर्देशक अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) और अदाकारा श्रिया सरन के साथ नजर आ रहे है। तस्वीर में आप देख सकते है कि सभी ‘दृश्यम 2’ के एक सीन पर चर्चा कर रहे है। मिली जानकारी के अनुसार, अजय देवगन फिल्म में एक बार फिर विजय सलगांवकर की भूमिका में दिखाई देंगी, जबकि श्रिया उनकी पत्नी नंदिनी की भूमिका निभाएंगी। सेट से जुड़ी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा- ‘क्या विजय फिर से अपने परिवार की रक्षा कर सकता है? # Drishyam2 की शूटिंग शुरू हो गई है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

    इस बीच फिल्म के बारे में बात करते हुए, अजय देवगन ने कहा था कि वह दृश्यम 2 का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं और वह फिल्म की शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। मैं अब दृश्यम 2 के साथ एक और दिलचस्प कहानी पेश करने के लिए उत्साहित हूं। विजय एक बहुआयामी चरित्र है और वह स्क्रीन पर एक आकर्षक कहानी बनाता है।’ बता दें, दृश्यम को निशिकांत कामत द्वारा अभिनीत किया गया था, जिनका 2020 में निधन हो गया था।