अरिजीत सिंह और अंकित तिवारी की एक साथ तुलना होने पर सिंगर ने दिया जवाब, कहा- मेरा उनसे कोई बराबरी नहीं

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर (Famous) प्लेबैक सिंगर (Singer) अरिजीत सिंह (Arijit Singh) और अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) के द्वारा गाए गानों को लोग खूब पसंद करते है। दोनों सिंगर्स ने एक साथ म्यूजिक (Music) की दुनिया में कदम रखा था और आज दोनों ने इंडस्ट्री (Industry) में अपनी एक बेजोड़ पहचान (Identity) बना ली है। 

    साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘आशिकी 2’ में दोनों सिंगर्स ने म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा दिया था। इनके गाए गानों को लोगों ने खूब पसंद किया था, तभी से लोग सिंगर अंकित की तुलना अरिजीत सिंह से करने लगे। इस पर अंकित तिवारी ने जवाब देते हुए कहा, ‘हम दोनों में कोई समानता नहीं है, लेकिन फिर भी लोग न जाने क्यों मेरी तुलना अरिजीत सिंह के साथ करते रहते है। उनकी ऊंचाई तक पहुंचने में मुझे अभी काफी वक्त लगेगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ankit Tiwari (@ankittiwari)

    मैं जल्द ही अपनी वापसी करूंगा : अंकित तिवारी

    अंकित ने आगे कहा, ‘हां, हम दोनों की ‘आशिकी 2’ फिल्म समान रही, जिसमें हम दोनों ने गाना गाया और ये हमारे सफल म्यूजिक करियर की शुरुआत थी। हमारे द्वारा गाए दोनों गाने खूब हिट रहे। कुछ गानों को गाने के बाद मैंने संगीत निर्देशन पर ध्यान देना शुरू कर दिया। अरिजीत सिंह ने मेरी रचना के लिए एक गाना भी गाया है, इसलिए हमारे बीच कोई समानता नहीं है। दो अलग-अलग सफल शख्सियतों की तुलना करना संभव नहीं है। मुझे अपने जीवन में अभी बहुत कुछ करना है। मैंने अपनी क्षमता और संगीत पर कभी संदेह नहीं किया। मुझे खुद पर पूरा भरोसा है और मैं जल्द ही अपनी वापसी करूंगा।