Sonu Sood
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर (Famous) एक्टर (Actor) सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वो कोरोना काल से ही जरुरतमंदों के मसीहा बनकर उभरे हैं। इतना ही नहीं वो अब तक कई लोगों की मदद भी कर चुके हैं। वहीं एक बार फिर सोनू सूद चर्चाओं में बने हुए हैं। इस बार अभिनेता ने एक 6 महीने के बच्चे के इलाज की जिम्मेदारी उठाई है।

    छोटा बच्चा एक गंभीर बीमारी से जूझ रहा है। जिसका इलाज कराने के लिए एक्टर ने बच्चे को पैरेंट्स के साथ मुंबई बुलाया है। इतना ही नहीं उन्होंने बच्चे को यहां आने के लिए टिकट भी भेजा है। जिसके बाद से फैंस उनके इस नेक काम के लिए उन्हें सुपर हीरो बता रहे हैं। बता दें कि शिवतल्ला गांव के रहने वाले शिवांश जो मात्र छह महीने के हैं। वो एक गंभीर बीमारी से जूझ रहा है। शिवांश के चेहरे पर फोड़े जैसा बड़ा गोलाकार मांस उभरा हुआ है। जिसका इलाज कराने के लिए शिवांश के पैरेंट्स के पास पैसा नहीं हैं। वो उसके इलाज के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं।

    ऐसे में अब सोनू सूद ने मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। जिसके मुंबई आने के लिए सोनू सूद ने शिवांश के माता-पिता के पास टिकट भेजा है। सोनू सूद ने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर ट्वीट में लिखा, ‘टिकट भेज रहा हूं शिवांश के इलाज का समय हो गया है। मिलते हैं मुंबई में’ उनके इस ट्वीट के बाद फैंस उनके इस कदम से काफी खुश हैं। वो उन्हें रियल हीरो बता रहे हैं।