‘सूर्यवंशी’ रिलीज से पहले हुआ बड़ा खुलासा, दुंबई के दर्शक हुए निराश

    Sooryavanshi not to have UAE release a day early: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) मोस्टवांटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) इस दिवाली 5 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने किया है। फिल्म रिलीज को लेकर दर्शकों के बीच खास उत्साह देखने मिल रहा है। पिछले दिनों मीडिया में खबर आई थी कि दुंबई में अक्षय की ‘सूर्यवंशी’ एक दिन पहले यानी 4 नवंबर को ही रिलीज होगी। दुबई की जनता इस फिल्म को एक दिन पहले ही सिनेमाघरों में जाकर देख पाएंगे। 

    ताजा रिपोर्ट की माने तो, मेकर्स ने ‘सूर्यवंशी’ को एक दिन पहले दुबई में रिलीज करने से साफ मना कर दिया है। बॉलीवुड हंगामा ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि ये फिल्म एक दिन पहले दुबई में रिलीज नहीं होगी। भारत की तरह यह फिल्म बाकी देशों में भी 5 नवंबर को ही रिलीज होगी। फिल्म निर्माताओं का मानना है कि ‘आगे-पीछे नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फिल्म को एक साथ रिलीज करने बेहतर होगा। रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार अंक ज्योतिषी पर विश्वास करते है। ‘सूर्यवंशी’ के लिए 5 तय किया गया है इस कारण फिल्म 5 नवंबर ही दर्शकों के सामने होगी। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    बता दें, सालों बाद अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्क्रीन पर रोमांस करते दिखाई देंगे। यह फिल्म एक्शन और कॉमेडी से भरपूर फिल्म होगी। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह जैसे सितारे भी नजर आएंगे।