श्री रेड्डी ने सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य के तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘खूबसूरत जोड़ी हमेशा’

    मुंबई: साउथ फिल्म एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और उनके पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इन दिनों सुर्खियों में लगातार बनी हुई है। दोनों इस वक़्त अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। कुछ दिन पहले जब एक्ट्रेस ने अपने पति नागा चैतन्य के सरनेम अक्किनेनी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दिया था।

    तब से खबर आना शुरू हो गई कि उनकी और चैतन्य की शादी में दरार आ गई है। हालांकि दोनों ने कभी इस बात को मीडिया के सामने नहीं कहा है। ऐसे में अब इस कपल की अलग होने की वजह सामने आ रही है। 

    अब सामंथा अक्किनेनी और उनके पति नागा चैतन्य के तलाक के खबरों पर तेलुगु फिल्म स्टार श्री रेड्डी (Sri Reddy) ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘खूबसूरत जोड़ी हमेशा के लिए अच्छी यादें।’ इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर श्री रेड्डी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

    जिस में वे कहती नजर आ रही है कि- ‘हम चाहते है आप दोनों हमेशा साथ रहें। आप दोनों हम सब के लिए एक इंस्पायरिंग जोड़ी हो। आप दोनों को साथ देख कर बहुत से लोग प्रेरित होते हैं। कुछ भी हो आप दोनों साथ रहना। बस इतना सा आप दोनों से मेरा निवेदन है।’

    गौरतलब है कि कहा ये भी जा रहा है कि  ‘फैमिली मैन 2’ वेब सीरीज में बोल्ड कैरेक्टर प्ले किया था, उसने नागा चैतन्य संग मैरिड लाइफ को और भी खराब कर दिया। ऐसे में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों हाल ही में फैमिली कोर्ट भी गए और वकील से भी मिले। अब देखना ये है की कितनी सचाई हैं इन खबरों में ये तो अब अक्किनेनी परिवार के रिएक्शन के बाद ही पता चलेगा।