एसएस राजामौली के पिता वी. विजयेंद्र प्रसाद का खुलासा, जल्द RSS पर बनाएंगे फिल्म

    Loading

    मुंबई: साउथ लेखक वी. विजयेंद्र प्रसाद (V. Vijayendra Prasad) ने घोषणा की है कि वह आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) पर एक फिल्म और वेब श्रृंखला के लिए एक कहानी लिखेंगे। मंगलवार को केवीएसआर सिद्धार्थ कॉलेज ऑफ फार्मास्युटिकल साइंसेज में आयोजित एक कार्यक्रम में, विजयेंद्र ने कहा कि कुछ साल पहले, आरएसएस के बारे में उनकी एक अलग राय थी, लेकिन कानपुर में संगठन की मुख्य शाखा का दौरा करने के बाद यह बदल गया।

    आरएसएस नेशनल फेडरेशन के सदस्य राम माधव द्वारा लिखित हिंदुत्व प्रतिमान के शुभारंभ के लिए मुख्य अतिथि के रूप में विजयेंद्र प्रसाद को आमंत्रित किया गया था। ‘आरआरआर’ लेखक ने कहा कि आरएसएस के सदस्यों ने अपने अच्छे काम के बारे में कभी घमंड नहीं किया। विजयेंद्र ने कहा कि उन्होंने आरएसएस पर एक कहानी तैयार की और इसके सरसंघचालक मोहन भागवत से मुलाकात की। विजयेंद्र के मुताबिक, यह खबर सुनकर मोहन भागवत बेहद खुश हुए। 

    कथित तौर पर, यह फिल्म संस्थापक डॉ केबी हेडगेवार, एमएस गोलवलकर, वीर सावरकर, के सुदर्शन और मोहन भागवत का भी महिमामंडन करेगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को बनाने में करीब 100 करोड़ रुपये की बड़ी रकम खर्च की जाएगी। इस प्रोजेक्ट की फंडिंग से भारतीय जनता पार्टी जुड़ी रहेगी। इस फिल्म के लिए कई तेलुगु, तमिल और हिंदी अभिनेताओं से संपर्क किया गया है। अफवाह यह भी है कि इस प्रोजेक्ट के लिए अक्षय कुमार को भी अप्रोच किया गया है। विजयेंद्र के बेटे एसएस राजामौली इस फिल्म से नहीं जुड़ेंगे।