बेटे अहान के बर्थडे पर इमोशनल हुए सुनील शेट्टी, बहन अथिया ने भी शेयर की बचपन की तस्वीर

    Loading

    Suniel Shetty became emotional on son Ahan’s birthday, sister Athiya also shared childhood picture: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty ) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty ) के लिए 2021 एक खास साल रहा है। इस साल दिसंबर में उन्होंने ‘तड़प’ (Tadap) फिल्म से बॉलीवुड में अपने धमाकेदार एक्टिंग करियर की शुरुआत की हैं। इस फिल्म में अहान अभिनेत्री तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए थे। यह फिल्म और अहान के अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छा बिजनेस कर दिखाया। ‘तड़प’ रिलीज से पहले सुनील शेट्टी ने अपने बेटे के साथ मिलकर फिल्म का खूब प्रमोशन भी किया था। ऐसे में अभिनेता अपने बेटे को बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई देते दिखाई दिए। 

    सुनील शेट्टी ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने बेटे के लिए लंबा मैसेज लिखा। देखें पोस्ट- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

    पिता सुनील शेट्टी की तरह अथिया शेट्टी भी अपने छोटे भाई अहान को जन्मदिन की बधाई देती नजर आई। सोशल मीडिया पर अथिया ने एक बचपन की तस्वीर पोस्ट कर बर्थडे विश किया हैं। 

    बता दें, सुनील शेट्टी अपने बच्चों यानी बेटी अथिया और बेटा अहान के काफी करीब है। सोशल मीडिया पर अभिनेता अक्सर बच्चों की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते नजर आते रहते हैं।