लॉस एंजेलिस में बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ रोमांटिक वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं सुजैन खान, देखें तस्वीर

    Loading

    मुंबई: सुजैन खान (Sussanne Khan) सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति के लिए जानी जाती है। अक्सर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से फैंस को आकर्षित करती रहती है। अपने वर्कआउट वीडियो शेयर करने से लेकर अपनी फैमेली तस्वीर पोस्ट करने तक सुजैन हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। दिलचस्प बात यह है कि सुजैन एक बार फिर चर्चा में है क्योंकि वह लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में छुट्टियां मना रही है। इस वेकेशन पर उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी भी है। 

    सुजैन और अर्सलान पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और वे अपने रिश्ते को और मजबूत कर रहे हैं। इसी बीच सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर सभी को चौका दिया है। तस्वीर में, सुज़ैन को बैंगनी रंग का टॉप पहने देखा गया और भूरे रंग के स्लिंग बैग के साथ लुक को पूरा किया, जबकि अर्सलान ने काले रंग की टी-शर्ट पहनी थी। यह एक क्यूट सेल्फी थी जिसके कैप्शन में लिखा था, ‘समर ऑफ 2022।

    बता दें, सुजैन अक्सर एक्स हैसबंड ऋतिक रोशन के साथ समय बिताती दिखाई देती है। भले ही कपल अलग हो गए हो, लेकिन वे अभी भी बहुत अच्छे दोस्त हैं और अक्सर एक साथ घूमते देखे जाते हैं। इसके अलावा, ऋतिक और सुजैन दोनों एक-दूसरे को चीयर करने का मौका नहीं छोड़ते।