Khatron Ke Khiladi 13 Eliminated
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : मशहूर फिल्म मेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्टंट बेस्ड रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ (Khatron Ke Khiladi 13) से ऑडियंस भरपूर इंटरटेन हो रहे हैं। 15 जुलाई से ऑनएयर हुए इस शो से अब एक और कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। जहां शो के ऑनएयर होने के दूसरे दिन ही 16 जुलाई को मशहूर टीवी एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी शो से बाहर हो गई थी। वहीं अब इस शो से ‘कुंडली भाग्य’ की सृष्टि यानी एक्ट्रेस अंजुम फकीह (Anjum Fakih) का भी पत्ता कट गया है।

इस वीक में एविक्शन स्टंट में ऐश्वर्या शर्मा और अंजुम फकीह को पानी के अंदर स्टंट का चैलेंज दिया गया था। जिसमें दोनों को पानी में एक गोल पिंजरे में रखा गया था और उन्हें इसी पिंजरे में रहकर घूमते हुए फ्लैग्स निकालने थे। इस स्टंट को अंजुम फकीह अच्छा परफॉर्म कर रही थीं, लेकिन अचानक अंजुम फकीह के शरीर में पानी चला गया। जिससे वह पैनिक हो गई। जिसके बाद उन्हें पानी से यह कहते हुए बाहर निकाल लिया गया कि उन्होंने इस स्टंट को अबॉर्ट किया है।

हालांकि, ऐसा भी कहा जा रहा है कि अंजुम फकीह जल्द ही शो में बतौर वाइल्ड कार्ड अपनी वापसी करेंगी। अंजुम फकीह के शो से बाहर जाने के बाद ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ में ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma), शिव ठाकरे (Shiv Thakare), अंजलि आनंद, डेजी शाह, शीजान खान, अर्चना गौतम, अरिजीत तनेजा, डिनो जेम्स, नायरा बनर्जी, सौंदस मौफाकिर, रश्मीत कौर और रोहित रॉय बतौर कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं।