‘Bigg Boss 17’ के बाद ‘Bigg Boss OTT 3’ में भी नजर आएंगे विक्की जैन

Loading

मुंबई: बिग बॉस का लेटेस्ट सीजन समाप्त हो चुका है। मुनव्वर राणा अपनी ट्रॉफी लेकर जा चुके हैं। इस सीजन के खत्म होते ही बिग बॉस के ओटीटी वर्जन की सुगबुगाहट तेज हो गई है। बिग बॉस में अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ तमाम मशक्कत के बावजूद विक्की जैन को बाहर होना पड़ा। लेकिन जाने से पहले विक्की जैन ने अपना एक फैन बेस तो बना ही लिया। यही वजह है कि शो से बाहर आने के बाद उन्हें कई नए ऑफर्स मिल रहे हैं।

खबर है कि विक्की को बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए अप्रोच किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा बनेंगे। हालांकि इस बार उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे उनके साथ नहीं होंगी। सूत्रों की मानें तो इस बार विक्की अपना सोलो गेम जनता को दिखाना चाहते हैं। हालांकि, इस संबंध में अभी तक बिग बॉस या विक्की की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Jain (@vicky_jain_fanpage)

जियो सिनेमा पर प्रसारित होने वाले बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था। जबकि दूसरे सीजन में सलमान खान की वापसी हुई थी। सलमान ने इस सीजन में साफ कर दिया था कि बिग बॉस के ओटीटी वर्जन को वो होस्ट नहीं करेंगे। ऐसे में इस सीजन की होस्टिंग कौन करेगा ये देखने वाली बात होगी!