Bigg Boss 17
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की फोटो (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं इस बार बिग बॉस हाउस में टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं। जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। वहीं कुछ दिन पहले अंकिता लोखंडे को लेकर यह खबर सामने आई थी कि एक्ट्रेस बिग बॉस हाउस में प्रेग्नेंट हैं। जिसके चलते बिग बॉस के घर में उनका प्रेग्नेंसी टेस्ट किया गया था। जिसका रिपोर्ट आ गया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता लोखंडे का प्रेग्नेंसी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आया है। जिसका मतलब है कि एक्ट्रेस मां नहीं बनने वाली हैं। इससे एक बात यह भी साफ हो गई है कि अंकिता अब इस शो से बाहर नहीं जाने वाली हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस हाउस में अपना गेम खेलना जारी रखेंगी। इस खबर से जहां अंकिता के कुछ फैंस खुश हैं तो वहीं कुछ फैंस उनके मां नहीं बनने की खबर से मायूस भी हैं। 

बता दें कि ‘बिग बॉस 17’ के एक एपिसोड में अंकिता लोखंडे किचन एरिया में बैठी रिंकू धवन और जिग्ना वोरा के साथ बातचीत करती नजर आई थीं। उनके पास में ही तहलका और अरुण भी खड़े हुए दिखाई दिए थे। जिस दौरान अंकिता ने रिंकू और जिग्ना से बात करते हुए कहा था, “आजकल उन्हें उल्टी जैसा लग रहा है और उन्हें खट्टा खाने का मन कर रहा है। इसपर रिंकू और जिग्ना ने उन्हें छेड़ते हुए कहा था, “क्या बात कर रही हो?”

अंकिता थोड़ा शर्माते हुए इसका जवाब देते हुए बोली थीं, “नहीं, नहीं… वैसा कुछ नहीं है, मुझे लग रहा है कुछ और ही प्रॉब्लम है।” जिसके जवाब में रिंकू ने कहा था कि अच्छी प्रॉब्लम होगी। इसका जवाब देते हुए अंकिता ने कहा था, “बिग बॉस हाउस में आने के बाद कुछ ऐसा नहीं हुआ है। यहां सब बंद हैं। इसपर रिंकू ने कहा था, “तुम्हारे पहले के कर्म होंगे।” जिसे सुनकर अंकिता ने कहा था, “मुझे वैसा ही कुछ लग रहा है।”

‘बिग बॉस 17’ के अगले एपिसोड में अंकिता बिग बॉस हाउस में अपने पति विक्की जैन के साथ बैठकर उनसे बातचीत करते हुए नजर आई थीं। अंकिता ने विक्की से कहा था कि उन्हें बहुत ज्यादा मेंटल स्ट्रेस हो रहा है। उन्हें ऐसा लग रहा है कि उनकी तबियत ठीक नहीं है। अंकिता ने अपने पति विक्की से यह भी बताया था कि बिग बॉस हाउस में उनका प्रेग्नेंसी टेस्ट किया गया है क्योंकि उनके पीरियड्स नहीं आ रहे थे। वहीं अब अंकिता का प्रेग्नेंसी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आया है।