CID Dinesh Phadnis Hospitalised
दिनेश फडनीस (बाएं) और 'सीआईडी' कास्ट टीम (दाएं) की फोटो (Photo - Social Media)

Loading

नवभारत एंटरटेनमेंट डेस्क : पॉपुलर टेलीविजन क्राइम शो ‘सीआईडी’ (CID) में इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स (Fredericks) का किरदार निभाकर एक्टर दिनेश फडनीस (Dinesh Phadnis) ने घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं अब उनके फैंस के लिए एक उदास करने वाली खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिनेश फडनीस को शनिवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें मुंबई के तुंगा हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। जहां हालत ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

इस खबर के मिलते ही ‘सीआईडी’ की पूरी कास्ट और क्रू दिनेश का हालचाल लेने हॉस्पिटल पहुंची थी। वहीं इस खबर से दिनेश के फैंस भी काफी परेशान हैं। वो लगातार दिनेश के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। हालांकि, अब दिनेश के स्वास्थ में पहले से थोड़ा सुधार है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dinesh Phadnis (@dineshphadnis)

इन फिल्मों में भी किया है काम 

बता दें कि 57 साल के दिनेश फडनीस ने 1998 से 2018 तक टीवी शो ‘सीआईडी’ में काम किया था। शो में उन्होंने इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स के किरदार से ऑडियंस को खूब एंटरटेन किया है। जिसके बाद उन्होंने शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भी एक छोटा रोल प्ले किया था। दिनेश फिल्म ‘सरफरोश’ में आमिर खान के साथ और ‘सुपर 30’ में ऋतिक रोशन के साथ भी काम कर चुके हैं। फिलहाल, वो इन दिनों मराठी फिल्मों की स्क्रिप्टिंग करने का काम कर रहे हैं।