janhvi-meets-tragic-end-sony-sab-tera-yaar-hoon-main

प्रशंसकों और दर्शकों को अपनी सांसों को थाम लेना चाहिए क्योंकि यह शो उन्हें एक भावनात्मक सफर पर ले जाने के लिए तैयार है।

सोनी सब (Sony Sab) का हल्का-फुल्का स्लाइस ऑफ़ लाइफ शो ‘तेरा यार हूं मैं’ (Tera Yaar Hoon Main) दिल तोड़ने वाले पलों का साक्षी बना,जोकि सभी दर्शकों के लिए निश्चित रूप से किसी सदमें से कम नहीं है। ‘तेरा यार हूं मैं’ (Tera Yaar Hoon Main) का आगामी एपिसोड एक दुखद मोड़ लेने के लिए बिलकुल तैयार है क्योंकि जान्हवी(श्वेता गुलाटी) (Shweta Gulati) एक गंभीर दुर्घटना का शिकार हो जाती है। प्रशंसकों और दर्शकों को अपनी सांसों को थाम लेना चाहिए क्योंकि यह शो उन्हें एक भावनात्मक सफर पर ले जाने के लिए तैयार है। 

अपने पति, राजीव(सुदीप साहिर) को जयपुर की सर्दी में स्कूटर चलाते हुए देखकर, जान्हवी राजीव के लिए कार खरीदने का फैसला करती है, लेकिन राजीव कार पर पैसा खर्च करने के पक्ष में नहीं होता। इसलिये जान्हवी कार को खरीद कर उसे ढककर रखने की योजना बनाती है और जब कार आती हैं तो राजीव को सरप्राइज देती है।

क्रिसमस के मौके पर, राजीव जान्हवी को नई कार चलाते हुए देखकर हैरान रह जाता है और वह ये जानकर बहुत खुश होता है कि उसने यह कार उसके लिए खरीदी है। अगली सुबह, राजीव जान्हवी पर अपना गुस्सा ख़त्म कर देता है, वह जल्दबाजी में होता है क्योंकि उसे एक ज़रूरी काम से ऑफिस पहुंचना है, इन सब जल्दबाजी में वह निकलते वक़्त अपना टिफिन लेना भी भूल जाता है। 

अपने पति को दोपहर के भोजन के दौरान भूखा न रहने देने के लिए और लंच बॉक्स समय से पहुंचाने के लिए जान्हवी राजीव के ऑफिस तक खुद ड्राइव करके जाने का निर्णय लेती है लेकिन उसी समय पर, राजीव जान्हवी से माफ़ी मांगने के लिए उसे फ़ोन करता है। फ़ोन उठाने के कारण जान्हवी का ध्यान भटक जाता है और राजीव को फ़ोन पर ज़ोरदार टक्कर की आवाज़ सुनाई देती है। 

आगे क्या होगा?

राजीव की भूमिका निभा रहे सुदीप साहिर ने कहा, “तेरा यार हूं मैं के आगामी एपिसोड्स में हमारे दर्शकों को अलग-अलग भावनाओं को देखने का मौका मिलेगा। हमारे प्रशंसकों और दर्शकों को अपनी सांसों को थाम लेना चाहिए क्योंकि वह एक ऐसी दिल को छू लेने वाले पल के साक्षी बनने जा रहे हैं जोकि उन्हें अंततः एक दुखद दुर्घटना की तरफ ले जाएगी। एक कलाकर के रूप में इन एपिसोड्स के लिए शूटिंग करना वाकई में गंभीर था क्योंकि मैं राजीव की भावनाओं को महसूस कर सकता था।

राजीव और जान्हवी का रिश्ता बहुत ही खुबसूरत है और इस हफ्ते के एपिसोड्स में इसे वाकई में एक ऊंचे स्तर पर दिखाया जाएगा। राजीव की ज़िन्दगी एक बड़ा मोड़ लेगी क्योंकि वह जान्हवी के बिना अपनी ज़िंदगी की कल्पना भी नहीं कर सकता है।  इसमें जान्हवी के बिना राजीव की ज़िंदगी किस तरह से बदल जाएगी? सोनी सब के शो ‘तेरा यार हूं मैं’ में अभी बहुत कुछ बदलने वाला है। तो, हमारे साथ बनें रहें।”