Rubina Dilaik
Photo - Instagram

Loading

हिमाचल प्रदेश : टीवी एक्ट्रेस (Actress) और ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हाल ही में अपनी छोटी बहन ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) की शादी में अपने गांव हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) पहुंची थीं। उनके साथ उनके पति अभिनव शुक्ला भी हिमाचल प्रदेश पहुंचे थे। जहां एक्ट्रेस ने अपने पति, मां, बहन और फैमिली के साथ खूब मस्ती की। रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने इस एन्जॉयमेंट का एक वीडियो भी शेयर की हैं।

जिसमें उनका देसी अंदाज देखने को मिल रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस पति अभिनव के साथ हिमाचल प्रदेश के पहाड़ों पर डॉगी के साथ खेलती नजर आ रही हैं। बाद में उन्होंने फैमिली के साथ कारपेट पर बैठकर पहाड़ी खाने का स्वाद लिया। फिर उन्होंने लोकल दुकानों से सब्जियां खरीदी। वीडियो में रुबीना दिलैक को ट्रेडिशनल वियर में भी देखा जा सकता है। जिसमें वो बेहद खुबसूरत नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस खेतों में बैठकर मटर तोड़कर खाती दिखाई दे रही हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना दिलैक ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “सरल अभी तक प्रचुर मात्रा में।” एक्ट्रेस का ये वीडियो अब उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वो वीडियो को लाइक कर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। रुबीना दिलैक के इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। बता दें कि एक्ट्रेस के माता-पिता हिमाचल प्रदेश में ही रहती हैं। जिनसे वो समय-समय पर मिलने जाती रहती हैं।