Shoaib And Dipika Baby Name
Photo - Video Screen Grab

Loading

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) इन दिनों पैरेंटहुड एन्जॉय कर रहे हैं। 21 जून, 2023 को कपल अपने पहले बेटे के पैरेंट्स बने हैं। एक्ट्रेस की प्रीमैच्योर डिलीवरी हुई थी। जिसके चलते डॉक्टर्स ने दीपिका और शोएब के बेटे को 20 दिन तक के लिए NICU में रखा था। जिसके बाद कपल अपने बेटे के साथ घर आ गए थे।

वहीं अब दीपिका और शोएब ने अपने लाडले का ऑफिसियल नेम रिवील कर दिया है। इसके पहले कपल अपने बेटे को प्यार से छोटू बुला रहे थे, लेकिन अब वो अपने लाडले को उसके नाम से बुलाएंगे। एक्टर शोएब इब्राहिम ने 15 जुलाई को अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग के जरिए अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है। व्लॉग में दीपिका और शोएब के साथ पूरी फैमिली भी नजर आ रही है। जो इस पल से बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में शोएब काफी स्पेशल तरीके से अपने बेटे का नाम रिवील करते हुए नजर आ रहे हैं। शोएब बेटे को अपनी गोद में लिए नजर आ रहे हैं। जिसके बाद वो कमरे के लाइट्स को ऑफ करवाते हैं और फिर सभी शोएब और दीपिका के बेटे के नाम का एक-एक लेटर अपने हाथों में पकड़े नजर आ रहे हैं। जिसमें लाइट भी जल रही है।

शोएब बताते हैं कि उन्होंने अपने लाडले का नाम ‘रूहान’ रखा है। वीडियो में शोएब ने यह भी बताया कि यह नाम दीपिका का सुझाया हुआ है। बेटे के नामकरण के बाद केक कटिंग होती है। जिसके बाद रूहान के नाम का सभी से रिएक्शन पूछा जाता है। सभी नाम की काफी तारीफ करते हैं।