Bigg Boss 16
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के विनर का ऐलान हो चुका है। इस सीजन में शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Chowdhary) को पीछे छोड़ते हुए रैपर एमसी स्टैन (MC Stan) ने शो की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है। उनकी इस जीत से दर्शक काफी शॉक्ड है। एमसी स्टैन को शो ‘बिग बॉस 16’ की ट्रॉफी के साथ-साथ 31 लाख रुपये और एक कार भी मिला है। हालांकि, लोगों की निगाहें प्रियंका की जीत पर टिकी थी। तो वहीं कुछ लोग यह कयास लगाए थे कि ‘बिग बॉस 16’ के विनर शिव ठाकरे बनेंगे, लेकिन एमसी स्टैन को शो का विनर घोषित किया गया।

    वहीं अब जहां कुछ लोग एमसी स्टैन के जीत से सरप्राइज है तो वहीं कुछ लोग प्रियंका और शिव ठाकरे के ट्रॉफी हारने पर निराश भी हैं। वहीं प्रियंका और शिव ठाकरे के फैंस का गुस्सा ‘बिग बॉस’ के मेकर्स पर फूट रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स एमसी स्टैन के इस जीत को मजाक बता रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “यह एक मजाक है? शून्य भागीदारी वाले व्यक्ति एमसी स्टैन ने खिताब जीता ! दर्शकों के साथ पूरा इंसाफ !! शिव ठाकरे स्पष्ट विजेता थे।”

    दुसरे यूजर ने लिखा, “अनफेयर कलर्स टीवी प्रियंका हिना की तरह जीत की हकदार है। आपके चैनल को अलविदा और बिग बॉस अगले सीजन से बिग बॉस नहीं देखने जा रहे हैं। हिना खान प्रियंका चाहर चौधरी जैसे प्रतियोगी नहीं मिलेंगे और उन्हें टीआरपी के लिए इस्तेमाल करें और दूसरों को ‘बिग बॉस 16’ का फाइनल जिताएं शर्म।”

    तीसरे ने लिखा, “मुझे उनके लिए बहुत बुरा लग रहा है कि शिव ठाकरे जीत के हकदार हैं। पूरे बिग बॉस शो में उन्हें एक बार भी सराहना नहीं मिली और एमसी स्टैन को ट्रॉफी मिली। प्रियंका को बायस्ड होस्ट सलमान खान से सराहना मिली।”

    गौरतलब है कि एमसी स्टैन की जीत पर सोशल मीडिया पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। बता दें कि बिग बॉस के सीजन 16 के टॉप 5 में शालीन भनोट, शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, एमसी स्टैन, शामिल थीं।