vikrant

    मुंबई. अभिनेता विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) आठ साल बाद टीवी पर वापसी करेंगे। वह ‘कहानी नवभारत की’ नाम की एक डॉक्युमेंटरी सीरीज (Documentary Series) की एंकरिंग करते नजर आएंगे, जो देश के इतिहास एवं विकास यात्रा में आने वाले अहम पड़ावों को बयां करेगी।

    ‘टाइम्स नाउ नवभारत’ 26 जनवरी को एक विशेष एपिसोड के जरिये इस सीरीज की शुरुआत करेगा। मेसी के मुताबिक, वह इस सीरीज की एंकरिंग के लिए इसलिए राजी हुए, क्योंकि यह भारत के इतिहास का सटीक विवरण देती है। अभिनेता ने कहा, ‘मैं छोटे पर्दे पर लौटने के लिए इसलिए प्रेरित हुआ, क्योंकि वहां ज्ञानवर्धक सामग्री का भंडार है। जब हम देश की आजादी की 75वीं वर्षगांठ मनाने जा रहे हैं, तब यह सीरीज मुझे टीवी पर वापसी कर अपने प्रशंसकों से संवाद करने का सबसे उपयुक्त मौका लगी। यह विस्तृत रिसर्च पर आधारित गैर-फिक्शन शो है। मैं अपनी जिंदगी में पहली बार ऐसा कोई शो कर रहा हूं।’

    अपर्णा सान्याल के निर्देशन में बनी दस भागों वाली डॉक्युमेंटरी सीरीज ‘कहानी नवभारत की’ 30 जनवरी से शुरू होगी। इसका प्रसारण हर रविवार को किया जाएगा। विक्रांत इससे पहले 2014 में प्रदर्शित कॉमेडी शो ‘अजब गजब घर जमाई’ में छोटे पर्दे पर नजर आए थे।