‘भगवान श्री कृष्ण’ फ़ेम अभिनेता विशाल करवाल के घर गूंजी किलकारियां, पत्नी हिना ने दिया बेटी को जन्म

    Loading

    TV actor Vishal Karwal’s house buzzed, wife Hina gave birth to a daughter: बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी और टीवी अभिनेता विशाल करवाल (Vishal Karwal) को लेकर अच्छी खबर सामने आ रही हैं। अभिनेता एक बच्ची के पिता बन गए हैं। अभिनेता ने अक्टूबर 2020 में अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड हिना सूरी से धूमधाम से शादी की थी। इस दौरान कपल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा था। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, बच्चे का जन्म जनवरी में होने वाला था। ई-टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू मे विशाल ने खुद इस बात को कबूल किया है।

    टीवी अभिनेता विशाल करवाल ने पिता बनने से पहले बताया था कि ‘मैं बहुत उत्साहित हूं और पितृत्व को अपनाने के लिए उत्सुक हूं। मुझे नहीं पता कि मैं इस नई जिम्मेदारी के लिए कितना तैयार हूं। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मुझे बच्चे बहुत पसंद है और उनके साथ खेलना काफी पसंद है। मेरी दो भतीजी हैं और मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं। मुझे बच्चों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है और इसलिए मैं खुद पिता बनने को लेकर उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि यह मेरी आगे की यात्रा के लिए काफी महत्वपूर्ण है।‘ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vishal Karwal (@karwalvishal)

    आपको बता दें, विशाल करवाल एमटीवी स्प्लिट्सविला के पहले सीज़न के विजेता थे। उन्होंने भाग्यविधाता, रिश्तों से बड़ी प्रथा और द्वारकाधीश – भगवान श्री कृष्ण जैसे शो में अहम किरदार निभाया है। जब-जब दर्शकों ने विशाल को छोटे पर्दे पर देखा है उनके अभिनय को काफी पसंद किया है। आपको यह जानकार हैरानी होगी की विशाल ने इस समय पिछले दिनों से टेलीविजन से ब्रेक ले रखा है।