‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख खान के बॉडी डबल ने शेयर की हुई अनदेखी तस्वीर वायरल, गिनीज बुक में दर्ज है नाम

    Loading

    मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है। इस फिल्म में आलिया-रणबीर के साथ-साथ कई कलाकारों के छोटे-छोटे रोल हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के किंग खान यानी अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का भी छोटा सा रोल है। किंग खान खुद भी अपने इस रोल को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन इस समय उनका बॉडी डबल शाहरुख खान से ज्यादा चर्चा में है।

    फिलहाल शाहरुख खान की बॉडी डबल हसित सवानी (Hasit Savani) की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बॉडी डबल हसित सवानी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह शाहरुख खान के साथ एक जैसे आउटफिट और एक जैसे लुक में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए हसित सवानी ने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘ब्रह्मास्त्र में लेजेंड शाहरुख खान के कैमियो के लिए अपना स्टंट डबल करने में बहुत मजा आया।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Hasit Savani (@hasitsavani)

     

    शाहरुख खान ने ‘ब्रह्मास्त्र’ में ‘वानरास्त्र’ के रूप में एक कैमियो किया है। वह एक वैज्ञानिक की भूमिका में नजर आ रहे हैं। शाहरुख के साथ स्टंट डबल की फोटो सामने आने के बाद फैन्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया है। शाहरुख खान ने ‘ब्रह्मास्त्र’ में ‘वानरास्त्र’ का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उन्होंने करीब 20 मिनट का कैमियो किया था। हालांकि किरदार छोटा है लेकिन शाहरुख ने अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया है। कुछ नेटिज़न्स ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से शाहरुख के लुक की एक तस्वीर साझा की है।