Urfi Javed
Photo- Instagram

    मुंबई : अभिनेत्री (Actress) उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने तस्वीरों (Pictures) को लेकर काफी चर्चा में रहती है। वह अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव (Active) रहती है और अपनी बोल्ड (Bold) तस्वीरें अपने इन्स्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट (Post) करती रहती है। फैंस भी उनके पोस्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है।

    वहीं उनके इन्स्टाग्राम पर 2 मिलियन से अधिक फैन फॉलोइंग है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर एक व्यंगात्मक तस्वीर पोस्ट की है।पोस्ट इस तस्वीर में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अधिकारियों के साथ एक मीटिंग में है और सामने टीवी पर उर्फी जावेद की फोटो दिखाई दे रही है।

    इस बैठक में शामिल होकर अच्छा लगा

    अभिनेत्री ने फोटो पोस्ट कर उसके कैप्शन में लिखा ‘योगी जी के साथ इस बैठक में शामिल होकर अच्छा लगा’ अभिनेत्री ने आगे लिखा ‘किसी ने मुझे ये भेजा और मुझे बुरा लगा’ पोस्ट किए तस्वीर के मुताबिक अभिनेत्री ब्लू कलर के ड्रेस में नजर आ रही है। ये एक संयोग है, की मुख्यमंत्री के मीटिंग के दौरान उर्फी जावेद का दृश्य आया और किसी ने ये तस्वीरें ले ली।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urrfii (@urf7i)

    इस अंदाज को देख उनके फैंस क्रेजी हो गए

    लेकिन अदाकारा ने इस तस्वीर को मजाकिया तौर पर लिया है। उर्फी जावेद अपने इन्स्टाग्राम पर हाल ही में एक वीडियो भी पोस्ट की है। जिसमें अभिनेत्री ‘पुष्पा’ फिल्म के ‘तेरी झलक अशर्फी’ गाने पर ठुमकती नजर आई। वो वाइट और पिंक कलर की साड़ी पहने नजर आई। हालांकि, उनका ब्लाउज काफी बोल्ड नजर आया। उनके इस अंदाज को देख उनके फैंस क्रेजी हो गए।