उर्फी जावेद ने रेड स्लिट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपनी ब्रा, ट्रोलर्स ने कहा- पकड़ कर रख कहीं गिर न जाए

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगातार अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुए है। उनका यह फैशन कई लोगों को पसंद आता है तो किसी को नहीं। लेकिन उर्फ़ी अपने बोल्ड व बिंदास अंदाज की वजह से लोगों के दिल में जगह बना चुकी है। वह हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आईं थी।

    उर्फी बिगबॉस के घर के बाहर आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। उर्फी हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। उर्फी फिर एक बार सुर्खियों में आ गई है। 

    दरअसल उर्फी ने फिर बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज शेयर की है। उर्फी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर रेड आउटफिट पहने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। उन्हें एक ड्रेस स्ट्रैप डाउन और अपने हाथ से ड्रेस पकड़े हुए तस्वीरों के लिए पोज देते नजर आ रही है। उर्फी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मैं रेड हूं।’ उर्फी की ये हाई स्लिट ड्रेस उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है। तो कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urfi (@urf7i)

    वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन एविक्ट हो गईं। इसके अलावा चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। उर्फी इन दिनों अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में हैं। उर्फी पर उनके ड्रेस सेंस पर कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं। लेकिन उर्फी इन सब की परवाह नहीं करती है।  उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।