Urfi Javed Holi Video
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : रंगों (Colors) के इस त्योहार (Festival) से हर तरफ धूम (Buzz) मची है। गली-मोहल्लों में होली (Holi) गीत (Song) की आवाजें सुनाई दे रही है। लोग खुलकर अपने इस त्योहार को मना रहे है। इस त्योहार से मनोरंजन जगत भी अचूक नहीं है। स्टार्स भी अपनी होली बड़े उत्साह के साथ मना रहे है। लोग अलग-अलग तरीके से अपनी होली मना रहे है। कोई डांस करते हुए होली खेल रहा है तो कोई गुब्बारों में रंग भरकर लोगों के ऊपर फेंक रहे है। वहीं टेलीविजन एक्ट्रेस उर्फी जावेद भी अपनी होली मानते दिखाई दी।

    ये अपने अतरंगी पहनावे के लिए मशहूर है। एक्ट्रेस ने अपने इस होली को मनाने के लिए जिस ड्रेस को चुना है। उसको देखकर लोग क्रेजी हो रहे है। अभिनेत्री ने अपने इन्स्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वो वाइट कलर का सूट और रेड कलर का सलवार पहने दिखाई दे रही है। वो रेड कलर का दुपट्टा भी कैरी की है। पहले तो वो अपने वीडियो में बैकलेस नजर आई लेकिन जैसे ही वो फ्रंट की तरफ मुड़ी उनको देखकर उनके फैंस के होश ही उड़ गए। दरअसल, उर्फी जावेद ओपन फ्रंट सूट पहनी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urrfii (@urf7i)

    जिसमें वो बेहद बोल्ड नजर आ रही है। वो काफी खुशियों के साथ अपने इस होली के त्योहार को मना रही है। वीडियो में वो हवा में गुलाल उड़ाती नजर आ रही है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘सबको होली की शुभकामनाएं’ उनके इस पोस्ट पर कुछ यूजर्स लाइक कर रहे है। तो कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे है। एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, ‘पहले लगा सुधर गई, लेकिन फिर देखा, अच्छा सामने है’, दुसरे यूजर ने लिखा ‘आज के दिन भी कुछ और पहनने को नहीं मिला’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘होली के दिन अच्छे कपड़े पहनने चाहिए थे’। उनके इस पोस्ट को अब तक 1 लाख से अधिक लोग लाइक्स कर चुके है।