वयोवृद्ध अभिनेता रायमोहन परिदा ने किया सुसाइड, पंखे से लटका मिला शव

    Loading

    मुंबई: पिछले कुछ दिनों से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है। पॉपुलर ओडिशा अभिनेता रायमोहन परिदा (Raimohan Parida Dead) का निधन हो गया है। वह 58 साल के थे। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता ने आत्महत्या की है। रायमोहन परिदा को बॉडी भुवनेश्वर के प्राची विहार में मिला था। पुलिस ने अभिनेता का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।  साथ ही पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। मौत के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। अभिनेता रायमोहन परिदा के अचानक निधन से ओडिशा सिनेवर्ल्ड शोक में है।

    रायमोहन परिदा ने ओडिशा समेत कई बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। अभिनेता ने 100 से ज्यादा फिल्मों में दमदार अभिनय कर दर्शकों का दिल जीता है। रायमोहन परिदा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘सागर’ से की थी। ‘सागर’ फिल्म रिलीज के बाद अभिनेता बंधन, असिबू केबे साजी मो रानी, ​​तू थिले दारा कहकू, तो बिना मो कहानी आधा, छटी चिरदेले तू जैसी कई फिल्मों में दिखाई दिए। उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ थिएटर और छोटे पर्दे में भी काम किया है। फिल्मों में अच्छे योगदान और अभिनय के लिए अभिनेता को कई पुरस्कार भी मिले है। 

    रायमोहन परिदा के पड़ोसियों में से एक ने कहा, “रायमोहन परिदा कल हमसे मिले थे। कोई नहीं मानता कि सबके लाड़ले रायमोहन नहीं रहे। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भी उनके निधन पर दुख जताया है. हालांकि रायमोहन परिदा के निधन से फैंस के लिए बड़ा झटका लगा है।