बप्पी लहिरी और पीएम मोदी (Photo Credits-Twitter)
बप्पी लहिरी और पीएम मोदी (Photo Credits-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: मशहूर गायक और संगीतकार बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri Death) का आज निधन हो गया है। मुंबई के एक अस्पताल में बप्पी लहिरी ने 69 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi), गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) सहित अन्य नेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया है। 

    ज्ञात हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर गायक और संगीतकार बप्पी लहिरी के निधन पर दुख जताया। प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा कि बप्पी लहिरी जी का संगीत सर्वांगीण था और विविध भावनाओं को खूबसूरती से व्यक्त करता था। उनका जीवंत स्वभाव सभी को याद रहेगा। उनके निधन से दुखी हूं।”

    पीएम मोदी का ट्वीट-

    गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि महान गायक और संगीतकार बप्पी लहिरी जी के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। उनके निधन से भारतीय संगीत की दुनिया में एक बड़ा खालीपन आ गया है। बप्पी दा को उनके बहुमुखी गायन और जीवंत स्वभाव के लिए याद किया जाएगा। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं।

    अमित शाह का ट्वीट-

    कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि मशहूर गायक और संगीतकार बप्पी लहरी जी के निधन की खबर अत्यंत दुखद है। उनका असामयिक निधन संगीत जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं उनके परिजनों व प्रशंसकों को संबल प्रदान करें। सचिन पायलट का ट्वीट-

    शिवसेना राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी का ट्वीट-

    केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का ट्वीट-

    केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर लिखा कि अपने मधुर संगीतों के माध्यम से करोड़ों दिलों में जगह बनाने वाले प्रसिद्ध गायक बप्पी लहरी जी के निधन के समाचार से दुखी हूं। उनका जाना, भारतीय फिल्म एवं कला जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति तथा शोकाकुल परिजनों एवं प्रशंसकों को संबल प्रदान करें। ॐ शांति’

    शिवराज सिंह चौहान ने किया कू 

    विश्वास सारंग ने किया कू