विक्की कौशल ने रखा कैटरीना के पसंद का ख्याल, शादी में पहनाया इतना महंगा मंगलसूत्र और ब्लू डायमंड रिंग

    Loading

    Vicky Kaushal took care of Katrina’s choice, wore such an expensive mangalsutra and blue diamond ring at the wedding: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) लगातार अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए है। गुरूवार 9 दिसंबर परिवार और कुछ बेहद खास दोस्तों की मौजूदगी में विक्की और कैटरीना की धूमधाम से शादी हुई। शादी के बाद दोनों कलाकारों ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को खुश कर दिया था। ब्राइडल लुक में विक्की और कैटरीना एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे थे। दोनों का ब्राइडल लुक इस समय मीडिया और फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसे में कैटरीना कैफ की सगाई की अंगूठी और उनका मंगलसूत्र को लेकर भी कई तरह की खबरें सामने आ रही है। 

    दूल्हा-दुल्हन द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरें में आप देख सकते है कि कैटरीना ने एक हीरे से जड़ित अंगूठी पहन रखी है। बताया जा रहा है कि यह उनकी सगाई की अंगूठी है। इस अंगूठी में हीरे के अलावा एक बड़ा नीलम भी लगा हुआ है। इस तरह की अंगूठी राजकुमारी डायना ने प्रिंस चार्ल्स से अपनी सगाई के दौरान पहनी थी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, कैटरीना की इस अंगूठी की कीमत तकरीबन 7,40,708 है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ♬·¯·♩¸♪·¯·♫شوی روز♫·¯·♪¸♩·¯·♬ (@show.rooz)

     

    शादी के लिए विक्की कौशल ने अपनी होने वाली खूबसूरत पत्नी के लिए सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया हुआ मंगलसूत्र खरीदा था। इस मंगलसूत्र की कीमत तकरीबन 5 लाख रुपए बताई जा रही है। यह जाहिर तौर पर सब्यसाची के ज्वैलरी कलेक्शन से है। अगर आप शादी की इन तस्वीरों को गौर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि छोटे ड्रॉप-डाउन हीरे के साथ इस खूबसूरत मंगलसूत्र को काले और सोने के मोतियों के साथ सजाया गया है। सब्यसाची ने इस मंगलसूत्र की एक तस्वीर साझा करते हुए इससे जुड़ी जानकारी भी बताई है।